Avengers: infinity war movie review

आज से करीब 10 साल पहले मार्वल ने सुपरहीरोज़ की अलग ही दुनिया बना डाली थी।

क्रिटिक रिव्यू
कहानी: फिल्म में पूरा मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स (एमसीयू) एक साथ ताकतवर थैनोस से मुकाबला करने उतरता है क्योंकि उसने पूरे यूनिवर्स को खत्म करने की धमकी दी है। वह एक-एक करके सभी ग्रहों पर कब्जा करने लगता है तब सारे 22 सुपरहीरो मिलकर उसे एक साथ रोकने का फैसला करते हैं।

रिव्यू: सुपरहीरो फिल्म जॉनर में बिना संदेह कहा जा सकता है कि 'अवेंजर्स: इन्फिनिटी वॉर' एक बहुत महत्वाकांक्षी फिल्म है। यह भारत में हॉलिवुड की सबसे बड़ी रिलीज बनने जा रही है। फिल्म ने प्री-सेल के मामले में बॉलिवुड की सुपरहिट फिल्म 'बाहुबली' को भी पीछे छोड़ दिया है। दिल्ली-एनसीआर में इस फिल्म के 1500 शो एक साथ चलेंगे। मार्वल स्टूडियो अपने सभी फिक्शनल हीरोज को एक साथ पहली बार स्क्रीन पर लाने के लिए 10 साल से ज्यादा मेहनत की है। इस फिल्म के लिए मार्वल स्टूडियो ने काफी भारी-भरकम मार्केटिंग कैंपेन भी चलाया है। हालांकि बड़ा प्रश्न उठता है कि क्या यह फिल्म दर्शकों की उम्मीदों पर खरी उतरती है या नहीं। और जवाब है, हां। इस फिल्म में आपके सभी सुपरहीरो पूरी फॉर्म में दिखेंगे। कोई भी सुपरहीरो फिल्म में छोटा नहीं दिखाई देगा। फिल्म के स्क्रीनप्ले के लिए क्रिस्टोफर मार्कस और स्टीफेन मैकफीली की तारीफ की जानी चाहिए।

फिल्म में काफी ऐक्शन के साथ-साथ आपको कुछ बेहतरीन परफॉर्मेंस देखने को भी मिलेंगी। फिल्म को पूरे बैलंस के साथ बनाया गया है कि पूरे ढाई घंटे तक दर्शकों की इसमें रुचि बनी रहती है। फिल्म में एक मात्र विलन थैनोस की भूमिका को काफी मजबूत बनाया गया है और किरदार के साथ पूरा न्याय किया गया है। फिल्म में उससे मुकाबला करते हुए कई बार सुपरहीरो भी ताज्जुब में पड़ जाते हैं। अगर आपने पिछली अवेंजर मूवीज देखी हैं तो जबर्दस्त ऐक्शन से भरपूर इस फिल्म को मिस न करें।

दोस्तो मूवी देखने के बाद हमे कमेंट में जरूर से बताइयेगा की मूवी आपको कैसी लगी और मूवी का रिव्यु भी हमारे साथ शेयर कीजियेगा।

Comments

Popular posts from this blog

5 most underrated Bollywood movies that will change your thinking

20 Insane Pics That Can Make Anyone Quit the Internet

How to record phone calls on your Android phones